Breaking News

निवेश करना है तो टाटा एआईए प्लान्स के बारे में ज़रूर सोचें

http://pioneerhindi.com/storage/article/pdGER2AnhyTWC3pVTxf8XxrGidBxGUFKM65fekhE.jpg

नोएडा: भारत की अग्रणी निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, टाटा एआईए ने धन जुटाने के इच्छुक निवेशकों के लिए पिछले कुछ वर्षों में लगातार नए निवेश के अवसर पेश किए हैं। टाटा एआईए ने कई अलगअलग थीम्स को लेकर 8 यूनिट लिंक्ड उत्पादों का एक प्रभावकारी सूट विकसित किया है। वैश्विक बेंचमार्क मॉर्निंगस्टार रेटिंग्स* ने टाटा एआईए लाइफ के रेटेड एयूएम में से 95.25% को 31 जनवरी 2024 को पांच सालों के आधार पर 4 या 5 स्टार रेटिंग दिए हैं।टाटा एआईए की निवेश नीति पॉलिसीधारकों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाती है और बेहतर, सुसंगत और जोखिम-समायोजित दीर्घकालिक रिटर्न देने पर केंद्रित है। स्पष्ट अनुसंधान प्रक्रिया और बॉटम-अप स्टॉक-पिकिंग रणनीति को अपनाते हुए, टाटा एआईए स्थिर और दृढ़ निवेश प्रथाओं का पालन करता है, जो बाजार चक्रों से प्रभावित नहीं होती हैं।

टाटा एआईए के फंड प्रदर्शन पर टाटा एआईए के एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट और चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर हर्षद पाटील ने कहा, "टाटा एआईए में, हम अपने उपभोक्ताओं को उनके प्रियजनों के लिए वित्तीय सुरक्षा के साथ-साथ श्रेणी में सर्वोत्तम और उच्च रेटिंग वाले निवेश के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज 'आत्मनिर्भर भारत' अपने दृढ़ और स्थिर विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है, हमारे निवेशक हमारे विविध यूनिट लिंक्ड जीवन बीमा समाधानों से लाभ उठा सकते हैं। इस प्रकार वे जीवन में आने वाले अवसरों का भी लाभ उठा सकते हैं, और हर वक्त के लिए तैयार हो सकते हैं।"

फंड के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए यूनिट लिंक्ड समाधानों का एक सेट प्रस्तुत किया गया है, जिसे उपभोक्ता खरीद सकते हैं। इनमें फॉर्च्यून प्रो, वेल्थ प्रो, फॉर्च्यून मैक्सिमा आदि जैसे उत्पाद शामिल हैं। हाल के वर्षों में, टाटा एआईए ने परम रक्षक (पीआर) सीरीज़ के तहत इन्वेस्टमेंट लिंक्ड प्लान्स नामक समाधान पेश किए हैं। 'अपनी तरह के अनोखे' ये समाधान अपनाकर उपभोक्ता उच्च सुरक्षा कवर के साथ बाज़ार से जुड़ी योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं, इससे उन्हें धन जुटाने के अवसरों के साथ वित्तीय सुरक्षा के दोहरे लाभ भी मिलते हैं। इनमें से कुछ समाधानों में पीआर प्रो, पीआर एलीट आदि शामिल हैं, जो प्रीमियम भुगतान और भुगतान अवधि की विस्तृत रेन्ज मिलती


ताज़ा समाचार

Categories