Breaking News

ड्यूरोप्लाई ने नये साल पर ‘शुभारंभ’ वेलकम किट से अपने डीलरों का स्‍वागत किया, जो अच्‍छी शुरूआत और तरक्‍की का प्रतीक है

http://pioneerhindi.com/storage/article/vJPAZ9o4hv9LWmIROkGk0rcpXApiQOawmSCeSSvB.jpg

नई दिल्‍ली/ 28 अप्रैल 2024: भारत की सबसे अनुभवी और प्रमुख प्लाईवुड कंपनियों में से एक, ड्यूरोप्लाई ने नये साल में अच्‍छी शुरूआत और तरक्‍की के प्रतीक ‘शुभारंभ’ वेलकम किट के साथ अपने डीलरों का स्‍वागत किया है। ड्यूरोप्लाई ने देश के 1,050 से ज्‍यादा प्रतिष्ठित डीलरों का सम्‍मान शुभारंभ किट और डीलर सर्टिफिकेट्स से किया है। शुभारंभ किट में पवित्र राम मंदिर की प्रतिकृति, रामचरित मानस और चरण पादुका थी।  

ड्यूरोप्लाई के प्रबंध निदेशक एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी श्री अखिलेश चितलांगिया ने कहा, ‘‘भगवान राम का जीवन सत्‍यनिष्‍ठा, कर्मठता और समानुभूति जैसे मूल्‍यों का उदाहरण देता है। उसी तरह ड्यूरोप्लाई में हम भी भगवान राम की शिक्षाओं से प्रेरणा लेते हैं और अपने प्रिय ग्राहकों को प्रीमियम प्लाईवुड देने का प्रयास करते हैं। अपनी उत्‍पादन प्रक्रिया में हम सत्‍यनिष्‍ठा को अपनाते हैं और कर्मचारियों, ग्राहकों तथा पर्यावरण के लिये समानुभूति दिखाते हैं। हमारे प्लाईवुड, ब्‍लॉकबोर्ड, डोर और लैमिनेट्स की श्रृंखला में मजबूती है, जो सुनिश्चित करती है कि हमारे प्रिय ग्राहकों के घरों की आंतरिक-सज्‍जा पीढि़यों तक चलती रहे।’’

उन्‍होंने आगे कहा, ‘‘ड्यूरोप्लाई में हम हर दिन भगवान राम के कालजयी गुणों और धर्म के मार्ग पर चलने के लिये प्रतिबद्ध रहने का प्रयास करते हैं। इसीलिए हमने शुभारंभ किट की सामग्री को भगवान राम की शिक्षाओं और जीवन यात्रा के लिये अपनी प्रतिबद्धता दिखाने के तौर पर चुना है।’’

ड्यूरोप्लाई के प्रतिष्ठित डीलर भगवान राम के कालजयी मूल्‍यों और सद्गुणों को साझा करते हैं। इसीलिए उन्‍हें अपने 2024-25 डीलर सर्टिफिकेट्स के साथ शुभारंभ किट पाने की खुशी हुई।

पवित्र राम मंदिर की प्रतिकृति, रामचरित मानस और चरण पादुका में परंपरा के लिये ड्यूरोप्लाई की श्रद्धा साफतौर पर नजर आती है। कंपनी धर्म और सत्‍यनिष्‍ठा जैसे मूल्‍यों को बनाये रखने के लिये समर्पित है। जिस तरह भगवान राम की शिक्षाएं सत्‍यनिष्‍ठा और कर्मठता पर जोर देती हैं, ड्यूरोप्लाई भी अपने उत्‍पादों को समय की परीक्षा पर खरा उतरने के लिये बनाता है और सुनिश्चित करता है कि उपभोक्‍ता और इंटीरियर्स लंबे समय के लिये बरकरार रखे जा सकें। यह भगवान राम के कालातीत ज्ञान के सार का प्रतीक है।
















ताज़ा समाचार

Categories