Breaking News

HistoryTV18 के डिजिटल-फर्स्ट सीरीज़ #RoadTrippinWithRocky का नया सीज़न 8 मई से

http://pioneerhindi.com/storage/article/LocHjGqcJj9nq1ZJDYszNxaM210p50EHVB9PcT5h.jpg

नई दिल्ली/ 9 मई 2024 : भारत के सबसे पसंदीदा घुमक्कड़ और खाने के शौक़ीन, रॉकी सिंह, एक बार फिर से निकल पड़े हैं एक नए सफ़र पर! #RoadTrippinWithRocky के इस नए सीज़न में, रॉकी उत्तर भारत के दिलचस्प शहरों को दिखाएंगे और साथ ही साथ आपको लज़ीज़ खाने, ऐतिहासिक जगहों, और कुछ अनोखे ठिकानों से रूबरू कराएंगे। दर्शक रॉकी के साथ इस दिलचस्प सफ़र का हिस्सा बन सकते हैं! सहारनपुर से वाराणसी तक के इस सफ़र में, वह आपको दिखाएँगे बेहतरीन खाने के ठिकाने, लोकप्रिय जगहें, और कुछ ऐसे छुपे हुए नगीने जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा! 8 मई से 19 मई के बीच यह पूरा सफ़र आप HistoryTV18 और Rocky and Mayur के सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं।

अपनी यात्रा के पहले दिन, रॉकी ने सहारनपुर पहुँच कर मशहूर पंडित जी के छोले भठूरे और कढ़ी चावल का लुत्फ़ उठाया। अगला दिन उन्होंने मेरठ की हलीम बिरयानी का स्वाद लेने में बिताया। अब रॉकी निकल पड़े हैं दिल्ली की ओर! अपने खुद के शहर, वे एक दिन दिल्ली की धरोहर और इसके लज़ीज़ व्यंजनों का आनंद लेंगे। यहाँ से रॉकी लखनऊ के लिए निकलेंगे, पर उससे पहले ताज और पेठों के शहर आगरा और साथ में कानपुर की सैर भी करेंगे। लखनऊ के बाद, रॉकी रायबरेली होते हुए अयोध्या जाएंगे जहां उनका सफ़र आध्यात्मिक रंगों में रंग जाएगा। उनका ये सफर 19 मई को दुनिया के एक सबसे पुराने शहर वाराणसी में खत्म होगा।

दिल्ली में, रॉकी एक सच्चे दिल्ली वाले की तरह ही आपको इतिहास और खान-पान के ऐसे रंग दिखाएंगे जिसे देखने का मौका कम ही लोगों को मिलता है। दिल्ली के अलावा, वे गुरुग्राम के साइबरहब स्थित सेलेब्रिटी शेफ़ अजय चोपड़ा के रेस्टोरेंट PLAKA भी जाएंगे जो दिल्ली-एनसीआर के सबसे चर्चित पाक-स्थलों में से एक है। जब आप दिल्ली जाएँ, तो इन जगहों पर ज़रूर जाइएगा!

ताज़ा समाचार

Categories