Breaking News

जावा येज़्दी मोटरसाइकिल नई दिल्ली लेकर आ रही है अपना मेगा सर्विस कैंप

http://pioneerhindi.com/storage/article/fej1kHjVOxilw6rhMizlP7HMAzQINDyF5LFeHU2M.jpg

नोएडा: जावा येज़्दी मोटरसाइकिलें अपने बेहद सफल मेगा सर्विस कैंप को नई दिल्ली ले जाने के लिए तैयार है। विभिन्न राज्यों में कई सफल सर्विस कैंप के आयोजन के बाद, नई दिल्ली में तीन दिवसीय कार्यक्रम 15 मार्च से 17 मार्च तक इसका आयोजन होगा, जो विशेष रूप से इस क्षेत्र के 2019 और 2020 मॉडल के जावा मोटरसाइकिल मालिकों के लिए होगा।

सर्विस कैंप 2 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा: खंडेलवाल मोटो क्राफ्ट, नई दिल्ली - प्लॉट नंबर 63/12 रामा रोड, इंडस्ट्रियल एरिया, दिल्ली-110015, स्वाति मोटर्स - नई दिल्ली - एफ-26/4, ओखला फेज़- 2, इंडस्ट्रियल एरिया, नई दिल्ली 110020 कैंप के अंग के रूप में, 2019-2020 जावा मोटरसाइकिलों के मालिक वाहन की विस्तृत जांच करवा सकेंगे और चुनिंदा कल-पुर्ज़े मुफ्त बदल सकेंगे। मोटुल, एमरॉन और सिएट टायर्स सहित अग्रणी मूल उपकरण आपूर्तिकर्ता, ग्राहकों की सहायता के लिए सक्रिय रूप से भाग लेंगे। दीर्घकालिक ग्राहक संतुष्टि के लिए निरंतर प्रतिबद्धता के तौर पर जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स, मोटरसाइकिलों जांच के आधार पर मानार्थ विस्तारित वारंटी की पेशकश कर रही है। इसके अतिरिक्त, अपनी मोटरसाइकिलों को अपग्रेड करने में रुचि रखने वाले मालिकों के लिए एक्सचेंज वैल्यू का आकलन करने के लिए एक निर्दिष्ट ज़ोन बनाया जाएगा।

कंपनी ने अब तक 13 सर्विस कैंपों का सफलता से परिचालन किया है, जिसमें 3,455 से अधिक जावा मोटरसाइकिलों को सर्विस प्रदान की गई और मार्च के अंत तक लगभग 10,000 बाइक्स को सर्विस प्रदान करने की उम्मीद है, साथ ही आने वाले महीनों में कई शहरों में मेगा सर्विस कैंपों के आयोजन की घोषणा की जाएगी। यह पहल ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देने और एक अद्वितीय स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित कर होगा।

ताज़ा समाचार

Categories