Breaking News

फ्लिपकार्ट ने नई सरलीकृत रेट कार्ड नीति की घोषणा की

http://pioneerhindi.com/storage/article/6Ajr8tAOl1it3DMOV8X2mnG03TbcFxpAeVzAWBwi.jpg

गुरुग्राम। 10 मई 2024: भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने एक बिल्कुल नई सरलीकृत रेट कार्ड नीति की घोषणा की है। इसका उद्देश्य फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर विक्रेताओं के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाना और सेटलमेंट में अधिक स्पष्टता लाना है।

18 मई, 2024 से प्रभावी हो रहे नए रेट कार्ड की मुख्य विशेषताओं में सरलीकृत रेट कार्ड स्ट्रक्चर और किफायती एफबीएफ दरें शामिल हैं, जिनसे बड़े पैमाने पर परिचालन को सुव्यवस्थित करने के लिए प्रतिस्पर्धी बढ़त मिलती है। इनके अलावा, एक अपडेटेड शिपिंग नीति भी इसका हिस्सा है, जो विक्रेताओं को अपने ग्राहकों को उचित मूल्य प्रदान करने में सक्षम बनाती है। इस पहल के बारे में राकेश कृष्णन, वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रमुख – मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट ने कहा, “एक घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी के रूप में हम मानते हैं कि ई-कॉमर्स के लगातार बदलते परिदृश्य में ढलना विक्रेताओं के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हमारी तरफ से किए गए ये परिवर्तन विक्रेताओं के साथ हमारी सतत बातचीत का प्रतिबिंब हैं। जटिलताएं कम करके और स्पष्ट सेटलमेंट सुनिश्चित करके हमारा लक्ष्य फ्लिपकार्ट पर व्यापार को सहज और अधिक फायदेमंद बनाना है। रेट कार्ड को रीडिजाइन करने का यह कदम पूरे भारत में विक्रेताओं के विशाल नेटवर्क के लिए परिचालन को सुव्यवस्थित करने और मजबूत समर्थन प्रदान करने की फ्लिपकार्ट की व्यापक पहल का हिस्सा है। इन बदलावों से व्यापार करने में आसानी होगी और नए बाजारों तक पहुंच एवं उपभोक्ता से जुड़ाव बढ़ाने में मदद मिलेगी। हमें विश्वास है कि यह पहल विक्रेताओं के लिए नए अवसर खोलेगी और इस प्लेटफॉर्म पर बिक्री के अनुभव को बदल देगी।” 

विक्रेता रेट कार्ड में किए गए संशोधनों के लाभ एवं निहितार्थ को समझें, इसके लिए एक व्यापक शैक्षिक रणनीति भी लागू की गई है। नए रेट कार्ड स्ट्रक्चर के फायदों के बारे में विस्तार से बताते हुए फ्लिपकार्ट रिकॉर्डेड स्पष्टीकरण जारी करेगा और इन बदलावों को समझने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शन भी प्रदान करेगा। विक्रेताओं की सहायता के लिए फ्लिपकार्ट की समर्पित टीम उन्नत व्यावसायिक निर्णय लेने में विक्रेताओं को सहायता प्रदान करेगी। सूचना से संबंधित संसाधनों और डायरेक्ट सपोर्ट चैनल के माध्यम से फ्लिपकार्ट का लक्ष्य विक्रेताओं को इन बदलावों को समझने और प्लेटफॉर्म पर अधिकतम सफलता के साथ सही निर्णय लेने में उनकी सहायता करना है।

ताज़ा समाचार

Categories