Breaking News

अपनी नई एड फिल्म में, मोर्टिन ने समाज के गुमनाम नायकों का किया धन्यवाद

http://pioneerhindi.com/storage/article/4rNwQlN4VZnt29wCb9brblMjJn1n5mljLSuOjVvq.jpg

नोएडा: पेस्ट कंट्रोल की दुनिया के अग्रणी ब्रांडों में से एक, मोर्टिन ने अपने मौजूदा कैम्पेन, #MorteinKiRakshaJyoti के तहत एक एड फिल्म पेश की है। इस एड फिल्म में समाज की सुरक्षा करने वाले लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया गया है। यह फिल्म सामुदायिक कार्यकर्ताओं के निस्वार्थ काम को सम्मान देने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती है। ये सामुदायिक कार्यकर्ता चौबीसों घंटे काम में जुटे रहते हैं और समाज तक "रक्षा ज्योति" पहुंचाते हैं और समाज को मच्छर जनित बीमारियों से बचाते हैं।

बीमारी फैलाने वाले मच्छरों से सुरक्षित रहने के लिए, हर परिवार कई प्रकार के पेस्ट कंट्रोल सॉल्यूशंस का इस्तेमाल करता है। लेकिन वे लोग, जो बिना थके पूरे समाज को सुरक्षित रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं, वे ही अक्सर डेंगू, मलेरिया और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों के संपर्क में आ जाते हैं। इस कैम्पेन फिल्म के साथ, मोर्टिन उन लोगों की अधिक देखभाल करने के जरूरत पर जोर देता है जो समाज की देखभाल करते हैं। उन्हें हम मोर्टिन की सुरक्षा की ढाल प्रदान करते हैं।

सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया - हाइजीन, रेकिट ने कहा, "बीते कई सालों से, मोर्टिन भारतीय घरों में एक विश्वसनीय पेस्ट कंट्रोल सॉल्यूशन के रूप में मौजूद रहा है। मॉर्टीन परिवारों को मच्छरों से पैदा होने वाली बीमारियों से बचाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। हमारी फिल्म की रिलीज के साथ, हम सामाजिक कार्यकर्ताओं की सेहत और सुरक्षा पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। ये गुमनाम नायक हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन रात अथक परिश्रम करते रहते हैं। फिल्म का मुख्य संदेश 'उनकी रक्षा करें जो रोज हमारी रक्षा करें' लोगों से मोर्टिन लिक्विड वेपोराइज़र के साथ हमारे रक्षकों की सुरक्षा करने का आग्रह करता है। हमारा उद्देश्य उन्हें रोग फैलाने वाले मच्छरों से सुरक्षित रखना है।”

इस एड फिल्म की परिकल्पना हवास वर्ल्डवाइड इंडिया द्वारा की गई है। यह फिल्म एक मार्मिक दृश्य के साथ मॉर्टीन के संदेश को बेहद खूबसूरती से पेश करती है। इस फिल्म में एक मां और उसका बच्चा अपनी हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड को उसके केबिन के लिए मोर्टिन लिक्विड वेपोराइज़र प्रदान करके उसके प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित करते हैं। यह फिल्म उन सामाजिक कार्यकर्ताओं के निस्वार्थ समर्पण पर प्रकाश डालती है जो लगातार दुनिया की भलाई की दिशा में काम कर रहे हैं और हमारी सुरक्षा का ख्याल रख रहे हैं। इसके बाद मां अपने बच्चों से उन लोगों की रक्षा करने का आग्रह करती है जो दुनिया की रक्षा करते हैं। यहां मोर्टिन के साथ कैम्पेन संदेश - 'उनकी रक्षा करें जो रोज़ हमारी रक्षा करें' को बहुत ही खूबसूरती के साथ शामिल किया गया है।

हवास वर्ल्डवाइड इंडिया की चीफ क्रिएटिव ऑफीसर अनुपमा रामास्वामी ने कहा, "मच्छर जनित बीमारियों के खिलाफ मोर्टिन के मिशन ने हमें काफी प्रेरित किया है। हम सभी इन मेहनती सुरक्षा गार्डों द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा के बीच पले बढ़े हैं। ये गार्ड जिन जोखिमों का सामना करते हैं हम इसी पर प्रकाश डाल रहे हैं। सम्मोहक कहानी के साथ इस सार्थक बदलाव को प्रदर्शित करते हुए, हमारा लक्ष्य एक ही है: मोर्टिन की रक्षा ज्योति पहल के साथ सामुदायिक कार्यकर्ताओं के जीवन को बेहतर बनाना। हम मलेरिया और डेंगू मुक्त भारत की दिशा में योगदान देने के लिए इस प्रयास को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। 


ताज़ा समाचार

Categories