Breaking News

शारदा अस्पताल ने रिचर्ड वुल्फ सेंटर के साथ मिलकर देश के प्रमुख शहरों में मेडिकल साइंटिफिक टॉक कार्यक्रम का सफलतापूर्ण आयोजन किया

http://pioneerhindi.com/storage/article/sXvsgtMUppSKwP7FETbunWeZ9Iwx78T74Mv4H8QV.jpg

ग्रेटर नोएडा: शारदा अस्पताल को यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि चिकित्सा क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध चिकित्सा प्रौद्योगिकी कंपनी, प्राइमा विस्टा-रिचर्ड वुल्फ अकादमी जर्मनी के साथ साझेदारी करके देश के 3 प्रमुख शहरों (पुणे, कोयंबटूर और चेन्नई) में 17 से लेकर 20 जनवरी तक अ यूनिक एक्यूट केयर ब्रोंकोस्कॉपी स्किल्स इनीशिएटिव फॉर द इंटेंसिंविस्ट बाई द इंटेंसिंविस्ट की थीम पर साइंटिफिक टॉक कर्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन किया।  

कार्यक्रम में चिकित्सक क्षेत्र से जुड़े देश-विदेश के कई विद्वानों ने भाग लिया और रेस्पिरेटरी केयर सम्बंधित कई विषयों पर जानकारी साझा की। डॉ.मेड तुशिरा वीरवरना, निदेशक, सिलोह सेंट ट्रूडपर्ट अस्पताल और फेफड़े केंद्र, फॉर्ज़िहैम जर्मनी ने चैलेंजेस एंड नोंसेस ऑफ़ परफोर्मिंग ब्रोंकोस्कॉपी इन द इंटेंसिव केयर यूनिट विषय पर चर्चा की। इनके अलावा कार्यक्रम में स्टीफन गिले, डॉ. राजेश चंद्रा मिश्रा, डॉ. मनीष भारती, डॉ. अहसीना जहां लोपा और डॉ. सुमार मकबूल तान्त्रे मौजूद रहें।

तीनों शहरों में कार्यक्रम के सफल आयोजन पर अपने भाव व्यक्त करते हुए आईएससीसीएम प्रेसिडेंट साइटेशन अवार्ड प्राप्त, शारदा हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के सीनियर कंसल्टेंट एंड इंटरवेंशनल इंटेंसिविस्ट डॉ. मनीष भारती ने कहा - " इस तरह के कार्यक्रम बहुत प्रभावशाली होते हैं और उनका अपना महत्त्व है। आज तकनीक का स्तर बहुत ऊँचा हो चुका है और इस समय चिकित्सा क्षेत्र में भी तकनीक एक अहम भूमिका निभा रही है। इस तरह की पहल चिकित्सा क्षेत्र के लिए ज़रूरी है। 

इनके अलावा स्टीफन गिले, डायरेक्टर ऑफ़ क्लिनिकल कस्टमर सपोर्ट, रिचर्ड वोल्फ जी.एम.बी.एच ने भी इस साझेदारी पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा “ वर्तमान समय में रेस्पिरेटरी केयर रोगियों की खास जरूरत है। शारदा हॉस्पिटल के साथ हमारा यह सहयोग चिकित्सा क्षेत्र में प्रभावशाली कदम है और यह पहल हमारे मिशन, शिक्षा और ज्ञान पर आधारित है, जो चिकित्सा क्षेत्र में नए और सकारात्मक बदलाव लाएगा।"

ताज़ा समाचार

Categories