Breaking News

रांची: गो-तस्करों ने महिला SI को कुचला, मौत, पुलिस ने पीछा करके 2 को पकड़ा

http://pioneerhindi.com/storage/article/VkgqjFQtpzrGDLHGdmxBlTfLABMiwWTqVH1nLCPq.jpg



झारखंड के रांची के तुपुदाना इलाके में एक पिकअप वैन के ड्राइवर ने महिला दरोगा को कुचलकर मार डाला। घटना मंगलवार देर रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है। रात के 2 बजे उन्हें सूचना मिली कि जानवरों से लदा एक पिकअप वैन उनके इलाकों में जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने गाड़ियों की चेकिंग शुरू की। उन्होंने एक अल्टो कार की चेकिंग के बाद पिकअप वैन को रुकवाया गया। संध्या टोपनो के साथ थाने के दो और कर्मी भी चेकिंग में मौजूद थे। चेकिंग शुरू करने के दौरान ही पिकअप वाहन चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी को उनके ऊपर चढ़ा दिया। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा भी किया और आगे जाकर यह गाड़ी पलट गई। इस घटना में शामिल 2 लोगों को फिलहाल हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।




संध्या टोपनो 2018 बैच की SI थीं। तब से इसी इलाके में पोस्टिंग थी। संध्या टोपनो की बॉडी राजधानी स्थित रिम्स लाई गई है। जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाना है।

संध्या तीन भाई बहन में मंझली थी उनकी बड़ी बहन सीमा टोपनो हाउस वाइफ हैं। जबकि छोटा भाई अजीत टोपनो पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में काम करता है। संध्या की शादी नहीं हुई थी। उनके पिता की मौत पहले हो चुकी है। सभी मां के साथ सिंह मोड़ के इलाके में रहते थे। संध्या का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जाएगा।



बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एयर राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने तुपुदाना की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जबसे झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार बनी है तब से लगातार गो तस्करी की बेतहाशा वृद्धि हुई है। सरकार में बैठे सत्ताधारी दल का गो तस्करों को पूरी तरह से संरक्षण और समर्थन है। जिसके कारण कानून व्यवस्था पूरे चरमराई हुई है। तुपुदाना की घटना जंगलराज की ओर बढ़ता हुआ एक उदाहरण है। सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि गौ तस्करी पर रोक लगाई अन्यथा जनता के कोपभाजन के लिए तैयार रहें।

ताज़ा समाचार

Categories