Breaking News

प्रतिभाशाली विद्यार्थी सम्मानित - सराय ख्वाजा जेआरसी सदस्यों को सम्मानित किया

http://pioneerhindi.com/storage/article/s7IzQFWvIwxGlwqKWLyD6amPMCnD0D2RitmwiQsG.jpg

फरीदाबाद: गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा फरीदाबाद में प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में सराय ख्वाजा फरीदाबाद के विद्यार्थियों को विभिन्न कार्यक्रमों में अनुकरणीय सफलता प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। हाल ही में भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी की हरियाणा स्टेट ब्रांच चंडीगढ़ द्वारा श्री अनंत प्रेम आश्रम नंगली बेला भूपतवाला ऋषिकेश रोड, हरिद्वार, उत्तराखंड में आयोजित किए गए ब्वॉयज और गर्ल्स दोनों ही राज्य स्तरीय जूनियर रेडक्रॉस प्रशिक्षण शिविरों में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर उत्कृष्ट टीम सहित कुल तेरह पुरस्कार प्राप्त किए। विद्यालय की जेआरसी और एसजेएबी अधिकारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि ये शिविर विशेष रूप से छात्राओं एवम छात्रों के लिए आयोजित किए गए थे जिस में जेआरसी सराय ख्वाजा ने सब से अच्छी टीम के अवार्ड जीते। 

इसके अतिरिक्त स्किट में भी प्रथम, बेस्ट काउंसलर, एकल नृत्य में तृतीय, सामूहिक नृत्य में तृतीय एवं पांच सौ रुपए का कैश पुरस्कार भी टीम ने प्राप्त किया। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि भारतीय रेड क्रॉस की हरियाणा राज्य इकाई की रेड क्रॉस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता व कैंप डायरेक्टर रामाशीष मंडल ने जे आर सी टीम सराय ख्वाजा के सभी जेआरसी सदस्यों को प्रशस्ति पत्र और शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया। कैंप डायरेक्टर रामाशीष मंडल और जनरल सेक्रेटरी मुकेश अग्रवाल ने जे आर सी टीम सराय ख्वाजा को प्रथम आने पर शुभकामनाएं दीं। प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा ने टीम सदस्यों और टीम इंचार्ज को बधाई दी और कैंप डायरेक्टर रामाशीष मंडल एवम रेड क्रॉस हरियाणा की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता का बहुत बहुत आभार और धन्यवाद व्यक्त किया। 

प्राचार्य मनचंदा ने टीम का उत्साहवर्धन करते हुए शिविर में सराहनीय प्रदर्शन के लिए स्वागत और अभिनंदन किया विद्यालय प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि उल्लेखनीय है कि विद्यालय के जे आर सी सदस्य छात्र व छात्राएं और डी पी रविंद्र एवम अध्यापिका सुनीता ने श्री अनंत प्रेम आश्रम हरिद्वार में स्टेट रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में प्रतिभागिता कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रशंसनीय प्रदर्शन किया हैं। 

इन सभी प्रतियोगिताओं में छात्राओं को शील्ड और प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गए हैं। इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी की हरियाणा स्टेट ब्रांच के जनरल सेक्रेटरी डॉक्टर मुकेश अग्रवाल ने सराय ख्वाजा फरीदाबाद की टीम को विशेष रूप से बधाई देते सम्मानित किया। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा और विद्यालय स्टाफ ने सभी जे आर सी सदस्य छात्र और छात्राओं व अध्यापकों का प्रशिक्षण शिविर में अच्छे प्रदर्शन करने के लिए पुनः उत्साहवर्धन करते हुए सम्मानित किया और कहा कि आप सभी प्रतिभाशाली है और आप सभी में उज्जवल भविष्य की अपार संभावनाएं हैं।

ताज़ा समाचार

Categories