Breaking News

स्टेट लेवल ट्रेनिंग कैंप - जेआरसी सदस्यों का एकल व सामूहिक गायन में प्रशंसनीय प्रदर्शन

http://pioneerhindi.com/storage/article/szIMyi7th0A4O90sy2nFjPJJ5JLcPOuu8GcMisIr.jpg

फरीदाबाद: राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड का हरियाणा राज्य रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा भूपतवाला, हरिद्वार, उत्तराखंड के नंगली बेला आश्रम में तीन नवंबर से आठ नवंबर तक आयोजित किए जा रहे स्टेट लेवल ट्रेनिंग कैंप में सराहनीय प्रदर्शन कर रहे है। विद्यालय के जे आर सी काउंसलर व प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बताया कि आज विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस सदस्यों ने एकल और सामूहिक गायन में प्रशंसनीय प्रदर्शन किया। 

विद्यालय परिवार ने प्रतिभागिता कर रही छात्राओं और अध्यापिका सोनिया खत्री का उत्साहवर्धन करते हुए प्रोत्साहित किया। विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस काउंसलर और प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि विद्यालय की पांच जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्राएं और अध्यापिका सोनिया स्टेट रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में प्रतिभागिता कर रही हैं। प्राचार्य मनचंदा ने कहा कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस सदस्य बालिकाएं लघु नाटिका, प्रश्नोत्तरी, सोलो डांस, ग्रुप डांस, ग्रुप सोंग, पेंटिंग सहित सभी प्रतियोगिताओं में प्रतिभागिता कर रही हैं। इन सभी प्रतियोगिताओं का परिणाम आठ नवंबर को घोषित किया जाएगा। 

प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा और विद्यालय स्टाफ ने सभी बालिकाओं और अध्यापिकाओं को प्रशिक्षण शिविर में अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए प्रतिभागिता कर रही अध्यापिकाओं से छात्राओं का ध्यान रखने के लिए भी कहा है। सभी प्रतिभागी बालिकाएं और अध्यापिकाएं आठ नवंबर तक हरिद्वार में ही रहेंगी। जे आर सी सदस्य छात्राएं उत्तराखंड हरिद्वार में विभिन्न दर्शनीय स्थलों का भी भ्रमण करेंगी तथा हरियाणा के सभी जिलों से आई छात्राओं और अध्यापकों से भी आवश्यक गतिविधियों के बारे में ज्ञान अर्जित करेंगी और रेडक्रॉस की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय भूमिका को भी समझेंगी।

ताज़ा समाचार

Categories