Breaking News

राज्य स्तरीय रेडक्रॉस शिविर- जे आर सी सराय ख्वाजा सदस्य छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

http://pioneerhindi.com/storage/article/xEcTaJvDr7H7BO71e2gxH4FfxsJeAkqNGvFVrcCM.jpg

फरीदाबाद: हरियाणा राज्य रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा अनंत प्रेम आश्रम, नंगली बेला, भूपतवाला, ऋषिकेश रोड, हरिद्वार, उत्तराखंड में आयोजित किए जा रहे राज्य स्तरीय जूनियर रेडक्रॉस प्रशिक्षण शिविर में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा, फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्य छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी है। विद्यालय परिवार ने प्रतिभागिता कर रहे छात्रों और अध्यापकों का उत्साहवर्धन करते हुए शिविर में अच्छी प्रकार से रेडक्रॉस की गतिविधियों को समझने के लिए प्रोत्साहित किया हैं। 

विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस काउंसलर और प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि विद्यालय के पांच जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्र और अध्यापक रविंद्र डी पी तेरह अक्टूबर से अनंत प्रेम आश्रम हरिद्वार में स्टेट रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में प्रतिभागिता कर रहे हैं। प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा ने कहा कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्र लघु नाटिका, प्रश्नोत्तरी, सोलो डांस, ग्रुप डांस, ग्रुप सोंग, पेंटिंग आदि प्रतियोगिताओं में प्रतिभागिता कर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं। 

इन सभी प्रतियोगिताओं का परिणाम शिविर के समापन सत्र में घोषित किया जाएगा। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा और विद्यालय स्टाफ ने सभी जे आर सी सदस्य छात्रों और अध्यापकों को प्रशिक्षण शिविर में अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए प्रतिभागिता कर रहे अध्यापक रविंद्र डी पी से छात्रों का ध्यान रखने के लिए भी कहा है। सभी प्रतिभागी छात्र प्रशिक्षण शिविर में प्रतिभागिता के साथ देवभूमि उत्तराखंड के ऋषिकेश, हरिद्वार, गंगा मैया और दर्शनीय स्थलों एवम देवालयों का दर्शन लाभ प्राप्त कर उत्तराखंड की संस्कृति से भी परिचित हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार

Categories