Breaking News

कैबिनेट कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने डीग में आयोजित 52 पाल के विशाल भंडारे में की शिरकत

http://pioneerhindi.com/storage/article/fkqXi17sJlN8kbyNoWfzYHJJyPBIFwQw8lq9GS2f.jpg

बल्लभगढ़: प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मुलाकात कर प्रधान धर्मचंद जैन सहित सभी ने माननीय मंत्री का जैन समाज बल्लबगढ़ मंदिर में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। वहीं उन्होंने जैन समाज की करीब 400 साल पुरानी सोनीपत में जमीन के अंदर मिली मूर्ति को पुरातत्व विभाग से जैन समाज को दिलवाने के लिए मांग भी की।

आज रविवार को जैन समाज केय गणमान्य गणों ने हरियाणा के परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से प्रधान धर्मचंद जैन के नेतृत्व में मुलाकात हुई। जहां पर उन्होंने माननीय मंत्री का जैन समाज बल्लबगढ़ मंदिर में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और जैन समाज की करीब 400 साल पुरानी सोनीपत में जमीन के अंदर मिली मूर्ति को पुरातत्व विभाग से जैन समाज को दिलवाने के लिए मांग की। वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के मन की बात को ध्यान पूर्वक सूना। 

माननीय परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा एवं कार्यालय में अन्य गणमान्य जन मौजूद रहे। तत्पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लबगढ़ के गांव डीग में आयोजित 52 पाल के विशाल भंडारे में पहुंचे। जहां प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का हरियाणा सरकार में पूर्व में चेयरमैन रहे सुरेंद्र तेवतिया द्वारा आयोजित किया। विशाल भंडारा में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। परिवहन मंत्री शर्मा ने कहा इस तरीके के आयोजन से समाज में भाईचारे की भावना को बल मिलता है।

ताज़ा समाचार

Categories