Breaking News

पोपीयीज़ इंडिया चांदनी चौक में अपने पहले स्टोर के साथ दिल्ली में लेकर आया लुइसियाना का स्वाद

http://pioneerhindi.com/storage/article/lAdhH0XXys9i6yhWavNMMx6ZcrN9fXEUdLc2NM3T.jpg

नई दिल्ली: अलग-अलग फ्लेवर्स के जरिए दुनिया को जोड़ने की कोशिश को आगे बढ़ाते हुए, भारत की सबसे बड़ी फूड सर्विस कंपनी जुबिलेंट फूडवर्क्स लिमिटेड (जेएफएल) ने चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों में प्रसिद्ध लुइसियाना चिकन, पोपीयीज़ का भव्‍य शुभारंभ किया है। यह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के प्रतिष्ठित ओमेक्स चौक मॉल में विश्व मशहूर लुइसियाना स्‍टाइल के चिकन दिग्गज की बेहद अपेक्षित शुरुआत दर्शाता है।

पोपीयीज़ अपने बोल्ड, लुइसियाना स्टाइल फ्राइड चिकन और विश्‍व के सबसे प्रसिद्ध चिकन सैंडविच के लिए दुनिया भर में मशहूर है। 2019 में अमेरिकी में इंटरनेट पर तहलका मचाने वाला पोपीयीज़ अब दिल्ली के चिकन खाने के शौकीनों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। दक्षिण भारत समेत दुनिया भर में लोगों का जीतने के बाद पोपीयीज़ अपने प्रसिद्ध फ्राइड चिकन को राजधानी में लेकर आ रहा है, जो अपनी कुरकुरी बनावट और मसालों के लजीज मिश्रण और अन्य लजीज खाने की वस्तुओं के लिए मशहूर है।

चिकन सैंडविच और स्मोकी काली मिर्च और मीठी मिर्च के फ्लेवर के साथ स्वादिष्ट सॉस में कोटेड इसके सिग्नेचर फ्राइड चिकन कॉनिक हॉट एंड मेसी रेंज के अलावा मेन्यू में काजुन फ्लेवर वाले चिकन टेंडर, पॉपकॉर्न चिकन, चावल के कटोरे, रैप्स आदि भी शामिल होंगे। शाकाहारी उपभोक्ताओं के लिए पोपीयीज़ ने काजुन वेज बर्गर, वेज रैप्स, काजुन फ्राइज़ और अनियन (प्याज) रिंग्स जैसे स्वादिष्ट विकल्पों को शामिल रखा है। पोपीयीज़ का यह संयोजन सभी भारतीय आगंतुकों के लिये लजीज़ और स्वाद से भरपूर विकल्प बना हुआ है।

जुबिलेंट फूडवर्क्स लिमिटेड के सीईओ और एमडी समीर खेत्रपाल ने कहा, "हमें राजधानी क्षेत्र के उपभोक्ताओं के लिए विश्व प्रसिद्ध फ्राइड चिकन ब्रांड, पोपीयीज़ को पेश करके खुशी हो रही है। दो साल पहले भारत में लॉन्च होने के बाद से इस ब्रांड को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। हम पोपीयीज़ और इसके विशिष्ट व्यंजनों के लिए दिल्ली में भी ऐसी ही प्रतिक्रिया की उम्मीद करते हैं, जो हमें अन्य शहरों में मिली है। पोपीयीज़ के यूनिक, लजीज़ और पौष्टिक काजुन फ्लेवर्स निश्चित रूप से भारतीय उपभोक्ताओं को पसंद आयेंगे।"

पोपीयीज़, इंडिया के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड गौरव पांडे ने कहा, "पोपीयीज़, अपने प्रामाणिक काजुन फ्लेवर्स और 1972 से चली आ रही एक समृद्ध विरासत के लिए जाना जाता है। विश्व स्तर पर,प्रत्येक नए स्टोर पर चिकन-प्रेमी उत्साही लोगों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं और ऐसा ही कुछ भारत में भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली में उपभोक्ता अब शाकाहारी विकल्पों के साथ-साथ विश्व प्रसिद्ध चिकन सैंडविच और हॉट एंड मेसी रेंज जैसे नए इनोवेशन समेत विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। बेहतरीन मेन्यू पेशकश के साथ ग्राहकों को असाधारण सेवा भी मिलेगी, जो उनके भोजन के अनुभव को यादगार बनाएगी।''

रेस्तरां ब्रांड्स इंटरनेशनल (आरबीआई) के एशिया-प्रशांत क्षेत्र के प्रेसिडेंट राफेल ओडोरिजी ने कहा, “दिल्ली का यह पहला रेस्तरां मेहमानों को बेहतरीन चिकन परोसने की हमारी प्रतिबद्धता और जुनून की मिसाल है। हम मुंह में पानी ला देने वाले अपने जूसी फ्राइड चिकन के कुरकुरे स्वाद को चखने के लिए पोपीयीज़ में मेहमानों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि स्थानीय स्वाद की प्रकृति को ध्यान में रखते हुए हमारा मेन्यू ग्राहकों के साथ अविस्मरणीय यादों का निर्माण करेगा, जो उन्हें बार-बार पोपीयीज़ की तरफ खींच लाएगा।”

यह लॉन्च सिर्फ एक विस्तार नहीं है, बल्कि पोपीयीज़ की वैश्विक यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो लुइसियाना की समृद्ध पाक विरासत को दिल्ली के शाश्वत आकर्षण से मिलाता है। यह ब्रांड राजधानी क्षेत्र को और अधिक आकर्षित करने के लिए तैयार है, जिसमें शून्य उत्सर्जन वाले डिलीवरी वाहन के साथ पैसिफिक मॉल, जसोला, पैसिफिक मॉल फरीदाबाद और डीएलएफ एपिटोम, गुड़गांव सहित रणनीतिक स्थानों में अतिरिक्त स्टोर खोलने की योजना है। 

दिल्ली में स्थित पोपीयीज़ शहर को पाककला की दुनिया में शामिल होने का निमंत्रण दे रहा है, जो चांदनी चौक की सड़कों की तरह ही गतिशील और उत्साह से भरपूर है। यह महज एक लॉन्च नहीं बल्कि फ्लेवर्स, संस्कृति और समुदाय का उत्सव है, जो दिल्ली की गैस्ट्रोनॉमिक गाथा के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत करता है।

ताज़ा समाचार

Categories