Breaking News

प्रसिद्ध मास्टरशेफ सारांश गोइला ने गोइला बटर चिकन ब्रांड के लिए रोमांचक नए मेनू का परिचय किया

http://pioneerhindi.com/storage/article/QjZ26TU3UU10LVGmcnOSjyrgPRggmDWxdSYPDALJ.jpg

नई दिल्ली : दिल्ली की धूमधाम से लेकर उत्तर प्रदेश की हरित दृश्यों तक, पारंपरिक भारतीय व्यंजनों के प्रति एक गहरा प्रेम साझा किया जाता है।

इस पाक पुनर्जागरण का नेतृत्व मार्गदर्शन करते हुए, प्रसिद्ध मास्टरशेफ सारांश गोयला, जिनका पारंपरिक भारतीय स्वाद के प्रति प्यार बटर चिकन को एक रसोई अद्भुति और उत्कृष्टता के प्रतीक में उच्च उठाया है। गोइला बटर चिकन की यात्रा मास्टरशेफ सारांश गोइला की क्लासिक बटर चिकन रेसिपी के पुनराविष्कार के साथ शुरू हुई, जिसने एक ऐसा व्यंजन स्थापित किया जो अब ब्रांड की पहचान को परिभाषित करता है। एक भावुक घरेलू रसोइये के रूप में साधारण शुरुआत से लेकर सेलिब्रिटी शेफ का दर्जा हासिल करने और मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में जज के रूप में आमंत्रित होने तक, सारांश गोइला की पाक यात्रा उल्लेखनीय से कम नहीं रही है।

20 मार्च,2024 को नोएडा में गोयला बटर चिकन द्वारा आयोजित एक आयोजन में, शेफ सारांश गोयला ने अपनी प्रसिद्ध स्मोकी बटर चिकन रेसिपी के लाइव प्रदर्शनों से मेहमानों को मोहित किया। उत्सव के बीच, शेफ सारांश गोइला ने पाक उत्कृष्टता और नवीनता के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, नवीनतम मेनू नवाचारों को पेश करने का अवसर लिया।

गोयला बटर चिकन का नया मेन्यू मुख्य रूप से मटन रोगन जोश के सुगंधित आनंद से लेकर सोया चाप और हरा भरा कबाब जैसे शाकाहारी आनंद तक विस्तारित विकल्पों को पेश करता है। मेन्यू में अमृतसरी छोले कुलचे जैसे प्विकल्प के साथ, पनीर लबाबदार और दाल तड़का देसी घी जैसी क्रीमी आनंदों का भी मेन्यू में समाविष्ट है। गरमा गरम तवा चाप चटकारा और कढ़ाई चिकन के मजेदार स्वाद को न भूलें, जबकि तंदूरी सोया चाप और मलाई चाप जैसे स्टार्टर्स स्वाद को लालचित करते हैं। दही के कबाब जैसे शाकाहारी विकल्प और तवा रोटी और अमृतसरी भरवां कुलचा जैसे ब्रेड विकल्प इस संयोजन को पूरा करते हैं।

पूरे भारत में कुल 80+ स्टोर के साथ गोइला बटर चिकन ने खुद को प्रीमियम उत्तर भारतीय/मुगलई व्यंजन के रूप में स्थापित किया है। इसके अलावा, पहुंच बढ़ाने के उद्देश्य से, गोइला बटर चिकन अब नई वेबसाइट डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है, जो दिल्ली एनसीआर में उपलब्ध है। चाहे बटर चिकन के स्वादिष्ट स्वाद की लालसा हो या नए मेनू का पता लगाने के लिए उत्सुक हों, भोजन के शौकीन अब अपने घरों में आराम से गोइला बटर चिकन के विशिष्ट स्वाद का आनंद ले सकते हैं। गोइला बटर चिकन के मेनू का पता लगाने और दिल्ली एनसीआर में डिलीवरी ऑर्डर देने के लिए www.goilabutterchicken.com पर जाएं।

ताज़ा समाचार

Categories