Breaking News

एक्साल्टा ने स्टारी नाइट को 2024 ग्लोबल ऑटोमोटिव कलर ऑफ द ईयर घोषित किया

http://pioneerhindi.com/storage/article/mGuEJfh4kVkOrHUz3JaAphfDvDLnI3Os1e8piRE1.jpg

नई दिल्ली: अग्रणी ग्लोबल कोटिंग्स कंपनी एक्साल्टा कोटिंग सिस्टम्स ने, आज अपने 2024 ग्लोबल ऑटोमोटिव कलर ऑफ द ईयर - स्टारी नाइट का ऐलान कर दिया है। नवीनतम संस्करण, एक्साल्टा द्वारा अपना पहला ऑटोमोटिव कलर ऑफ द ईयर पेश किए जाने के 10वें वर्ष का प्रतीक है, और इस सिलसिले में पहली बार काले रंग के शेड को शामिल किया गया है।

स्टारी नाइट हल्का नीला और चांदी की चमक वाला गाढ़ा, आधुनिक रंग है जो हमारे ब्रह्मांड और अंतरिक्ष की खोज वाली गहराइयां पैदा करता है। काला शेड साहसिक कल्पनाएं करने और नई ऊंचाइयां छू लेने की तमन्ना जाहिर करता है। जोशीली रंगत होने के नाते स्टारी नाइट, डिजाइन की क्लासिक और आधुनिक शैलियों से कहीं बढ़कर है तथा अन्य रंगों, विभिन्न प्रकार की फिनिश, पैटर्न और बनावट के साथ सामंजस्य स्थापित कर लेता है।

एक्साल्टा के ग्लोबल कलर मार्केटिंग डायरेक्टर डैन बेंटन ने बताया, "वैश्विक स्तर पर दूसरा सबसे लोकप्रिय ऑटोमोटिव रंग ब्लैक ही है, और हम अपने 2024 ग्लोबल ऑटोमोटिव कलर ऑफ द ईयर के रूप में ब्लैक शेड को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं।" अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “स्टारी नाइट एक ऐसी रंगत है, जहां काला रंग चमकता है और गहरा रंग विलक्षण है। इस वर्ष का रंग, आंशिक रूप से ब्रह्मांडीय और आंशिक रूप से क्लासिक है, लेकिन संपूर्ण रूप से एक्साल्टा है।"

एक्साल्टा ने पहली बार 2015 में रेडियंट रेड के साथ, अपना ग्लोबल ऑटोमोटिव कलर ऑफ द ईयर पेश किया था। तब से कंपनी के रंग विशेषज्ञों की ग्लोबल टीम ने, ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए एक ट्रेंडिंग और उभरते शेड को पेश करने के इरादे से प्रति वर्ष सहभागिता की है।

ताज़ा समाचार

Categories