Breaking News

नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में हंगामा, सीएम से नहीं मिलने पर गुस्साए लोगों ने की आगजनी

http://pioneerhindi.com/storage/article/r57qtLJwKGm8maHPF0ImNelRyDyrdWgOTF1YuXYJ.jpg

बिहार: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में रविवार को हंगामा हो गया। कटिहार में समाधान यात्रा के दौरान सीएम नीतीश से नहीं मिलने दिए जाने से नाराज लोगों ने सडकों पर बवाल मचा दिया। जब सीएम उनसे नहीं मिले तो इंतजार कर रहे लोग आक्रोशित हो गए। कार्यक्रम स्थल से नीतीश कुमार के जाते ही एनएच 81 कोढ़ा प्रखंड के दिघरी चौक पर आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर और बैनर जलाकर आगजनी की और विरोध में नारे भी लगाए। इस दौरान मुस्तैद पुलिस कर्मियों ने आग को बूझा कर आवागमन बहाल कराया। लोगों का आरोप है कि सीएम नीतीश कुमार हम लोगों से नहीं मिले। 

दरअसल कुछ दिन पहले सारण जिले में जब सीएम कार्यक्रम खत्म करके पटना लौट रहे थे तभी शहर के जोगनिया कोठी के पास एक युवक ने नीतीश को काला झंडा दिखाया। युवक नीतीश के काफिले की गाड़ी के सामने खड़ा हो गया। युवक ने जैसे ही नीतीश को काला झंडा दिखाया, वहां मौजूद पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए और पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया।

बता दें इन दिनों सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं। समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार तमाम जिलों में जाकर वहां की समस्याओं को देख सुन रहे हैं और राज्य सरकार के तरफ से चलाई जा रही योजनाओं का क्या असर हो रहा है, उसका जायजा भी ले रहे हैं। इसके साथ ही साथ सीएम कई नई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी कर रहे हैं।

 सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा 7 फरवरी तक चलेगी। इस यात्रा की शुरुआत 5 जनवरी को पश्चिमी चंपारण से हुई थी। यात्रा के दौरान नीतीश केवल जिले के अधिकारियों के साथ आंतरिक बैठक कर रहे हैं और विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। यात्रा पश्चिम चंपारण से शुरू होकर छह जनवरी को शिवहर और सीतामढ़ी, उसके बाद 7 जनवरी को वैशाली, 8 जनवरी को सिवान, 9 जनवरी को छपरा, 11 जनवरी को मधुबनी, 12 जनवरी को दरभंगा, 17 जनवरी को सुपौल, 18 जनवरी को सहरसा, 19 जनवरी को अररिया, 20 जनवरी को किशनगंज, 21 जनवरी को कटिहार, 22 जनवरी को खगड़िया, 28 जनवरी को बांका और 29 जनवरी को मुंगेर, लखीसराय और शेखपुरा पहुंची। 


ताज़ा समाचार

Categories