Breaking News

राहुल गांधी और सोनिया गांधी को ईडी का दुरुपयोग करके हरासमेंट किया जा रहा , कल होगा देश के हर जिले कांग्रेस सत्याग्रह : उदयभान

http://pioneerhindi.com/storage/article/F1r2vLIO2sivBTbhONF3vf4uqamZNFq7XHNEVdgN.webp

होडल मे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा की कल 26 जुलाई को पंचकुला में हरियाणा उनके पार्टी के शीर्स नेताओ राहुल गांधी और सोनिया गांधी को ईडी का दुरुपयोग करके हरासमेंट किया जा रहा है जिसको लेकर उनकी पार्टी कल देश के हर जिले सत्याग्रह किया जा रहा है। उदयभान ने कहा की वह अपनी पार्टी के नेताओं के साथ पंचकुला में पार्टी कार्यालय पर सत्याग्रह किया जाएगा और तब तक किया जाएगा जब तक ईडी उनकी नेता सोनिया गांधी को अपने कार्यालय से बाहर नहीं निकलेगी । 


होडल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कहा कि जो उनके पार्टी के शीर्ष नेता जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी द्वारा बार-बार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है और उनको हरासमेंट किया जा रहा है। इसको लेकर उनकी पार्टी कल यानी 26 जुलाई को हर जिले में सत्याग्रह आंदोलन चलाएगी । उदयभान ने कहा कि सत्याग्रह आंदोलन महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास या कोई पुराने सरकारी भवन के सामने बैठकर किया जाएगा । उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ पंचकूला में कल सत्याग्रह पर बैठेंगे और यह सत्याग्रह उनका तब तक जारी रहेगा जब तक ईडी कार्यालय से उनकी शीर्ष नेता सोनिया गांधी बाहर नहीं आ जाती ।


 प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि भाजपा सरकार ईडी विभाग का दुरुपयोग करके उनके पार्टी के शीर्ष नेताओं को टॉर्चर किया जा रहा है हरासमेंट किया जा रहा है। जबकि ईडी द्वारा राहुल गांधी से 54 घंटे तक पूछताछ की लेकिन उसके बाद ईडी को पूछताछ के बाद कुछ भी हासिल नहीं हुआ और अब ईडी सरकार के कहने पर उनकी शीर्ष नेता सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बार बार बुलाया जा रहा है और उनको हरासमेंट किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि इसी को लेकर उनकी कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह करने जा रही है जिसको लेकर पूरे देश में सत्याग्रह किया जाएगा। 


उदयभान ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ जो भी बोलता है उसके पीछे सीबीआई ,ईडी और बिजिलेंस की टीमों को लगा कर हैरासमेंट किया जाता है । उदयभान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अंग्रेजों के सामने भी नही झुकी और अब भी नही झुकेगी। उन्होंने ने कहा कि यह भाजपा पार्टी आर एस एस के नेता जो अंग्रेजों के पिट्ठू रहते थे उस समय भी इन्होंने अंग्रेजों के साथ मिलकर अपने स्वतंत्रता सेनानियों को सत्याग्रह करने वाले नेताओं को जेलों में मिजवाया था उनके खिलाफ साजिश करवाई थी और आज भी यह उसी नीति पर चल रहे हैं। लेकिन उनकी पार्टी संसद से लेकर सड़क तक पूरी तरह से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी और जब तक करती रहेगी जब तक उनकी शीर्ष नेता सोनिया गांधी को ईडी अपने कार्यालय से बाहर नहीं करेगी।

ताज़ा समाचार

Categories