Breaking News

SAMSUNG ने बनाया कपड़े धोने वाला साबुन

http://pioneerhindi.com/storage/article/EZl0NfS2NFVNNcX5SVthq3GzNVYf0gOxNHPNVMff.jpg

टेक जायंट सैमसंग इंडिया ने एक प्रोडक्ट की फोटो पोस्ट की थी। लेकिन इस फोटो को पोस्ट करने के बाद टेक जायंट सैमसंग इंडिया ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने कंपनी के इस प्रोडक्ट की तुलना डिटर्जेंट बार साबुन के साथ की। इस प्रोडक्ट को लेकर लोगों ने ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक कंपनी को ट्रोल किया। इस दौरान कई सारे फनी पोस्ट भी देखने को मिले। 

बता दें सैमसंग (Samsung) ने अपने नए पोर्टेबल सॉलिड-स्टेट ड्राइव T7 Shield को रिलीज किया। इस प्रोडक्ट की फोटो को कंपनी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। प्रोडक्ट की फोटो देखने के बाद लोगों ने मजाक बनाना शुरू कर दिया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सैमसंग ने लिखा कि रग्ड ड्यूरेबिलिटी, आपकी सर्विस में। T7 Shield PSSD का इस्तेमाल अपनी सभी फाइल्स और वर्क को प्रोटेक्ट करने के लिए करें। इसे आप सबसे कठिन एनवायरमेंटल कंडीशन्स में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

सैमसंग के इस पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया। जबकि कई लोगों ने कहा कि "ये डिवाइस डिटर्जेंट बार साबुन की तरह दिखता है।" ट्रोलर्स में से एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया है कि "मुझे हैरानी हो रही है कि कोई डिटर्जेंट शॉप क्यों बनाएगा।" वहीं दूसरे यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, "एक पल के लिए मुझे लगा कि सैमसंग के पास डिटर्जेंट बार भी है। मुझे लगा सैमसंग ने कपड़े साफ करने वाले शॉप बनाना शुरू कर दिया।" जबकि एक और यूजर ने इसे डिटर्जेंट केक बताया। सैमसंग ने बताया कि ये डिवाइस रफ और टफ एनवायरमेंट कंडीशन में भी ड्यूरेबल है। इसमें काफी ज्यादा स्टोरेज कैपिसिटी दी गई है। इसको 1TB और 2TB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। सैमसंग की वेबसाइट के अनुसार, 2TB वैरिएंट की कीमत 34,999 रुपए है। 

ताज़ा समाचार

Categories