Breaking News

रणबीर-आलिया की शादी पर चर्चा तेज, अयान और करण ने इंस्टाग्राम पर दीं शुभकामनाएं

http://pioneerhindi.com/storage/article/ta2IR5HGMLU42oDhr5aqgIBsyjstkWOR82ROy4AI.jpg

बॉलीवुड में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा तेज होती जा रही है। इस बीच, उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी और करण जौहर ने बुधवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया।

अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक रोमांटिक गाने का टीजऱ जारी कर रणबीर और आलिया को जिंदगी के नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं करण जौहर ने भी गाने का टीजऱ पोस्ट कर दोनों को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

रणबीर और आलिया के विवाह समारोह से जुड़ी जानकारियों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक बुधवार से मेंहदी की रस्म शुरू होगी, जिसमें केवल परिवार और नज़दीकी दोस्त ही शामिल होंगे।

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने केसरिया का एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर और आलिया वाराणसी की गलियों में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के नज़दीक आए और उनका प्यार परवान चढ़ा।

अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, यह गाना अपने जीवन की पवित्र यात्रा की शुरुआत करने जा रहे रणबीर और आलिया को उपहार के रूप में भेंट करता हूं। इस दुनिया में मेरे सबसे खास और प्रिय रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं। 

फिल्मकार करण जौहर ने भी गाने का वीडियो पोस्ट करते हुए रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं दी हैं

बांद्रा की एक इमारत वास्तु में रणबीर और आलिया अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इमारत को मंगलवार की शाम को सजा दिया गया है। कपूर परिवार के चेंबूर में स्थित बंगले को भी फूलों और लाइट से सजाया गया है।रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार

Categories