Breaking News

जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स ने 2024 के लिए रोमांचक अपडेट के साथ पेश की नई स्टेल्थ ड्युअल-टोन पेराक, बॉबर को मिला नया स्वरूप

https://pioneerhindi.com/storage/article/3dE3HfRMvQxRiTMwnQSR5CaCnIyiTxvf5KRK390r.jpg

नोएडा: जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स ने 2024 के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि फ्लैगशिप जावा पेराक को अब एक बिल्कुल नए स्टेल्थ ड्युअल-टोन पेंट स्कीम, सावधानी से किये गए ब्रास वर्क के साथ-साथ पेश किया जा रहा है, जिसमें फॉरवर्ड- सेट फुट पेग और बेहतर रियर मोनो-शॉक हैं। इसने अपनी बॉबर रेंज में भी संशोधन किए हैं, जिसका उद्देश्य है मोटरसाइकिल प्रेमियों के लिए राइडिंग के अनुभव और पहुंच को बेहतर बनाना है; जावा 42 बॉबर अब 2.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की रोमांचक कीमत और नए अलॉय व्हील वेरिएंट पर उपलब्ध है।

भारतीय मोटरसाइकिल बाज़ार में अग्रणी नाम, जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स, अपने प्रतिष्ठित मॉडल, जावा पेराक और जावा 42 बॉबर के साथ बॉबर खंड को पुनर्परिभाषित करना जारी रखे हुए है। इन बाइक ने न केवल भारत में एक समृद्ध बॉबर संस्कृति स्थापित की है, बल्कि प्रामाणिक स्टाइल और स्पोर्टी प्रदर्शन की सराहना करने वाले उत्साही लोगों के बीच भी काफी लोकप्रियता हासिल की है।

बॉबर मोटरसाइकिलें अपनी अनूठी अपील के लिए प्रसिद्ध हैं, जो उन राइडरों की मांग पूरी करती हैं, जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों को प्राथमिकता देते हैं। जावा पेराक और जावा 42 बॉबर इस खंड में अनोखा अनुभव प्रदान करते हैं। हेरिटेज कलेक्शन से 2024 का जावा पेराक अपने बेहतर फिट और फिनिश, परिष्कृत राइडिंग डायनेमिक्स और पीरियड-करेक्ट स्टाइल के साथ प्रीमियम बॉबर खंड में नए मानक स्थापित करता है।

नई जावा पेराक में एक शानदार स्टेल्थ मैट ब्लैक/मैट ग्रे ड्युअल-टोन स्कीम है, जिसमें डिटेल पर बहुत ध्यान दिया गया है। इसमें खूबसूरती से तैयार की गई ब्रास टैंक बैजिंग और एक प्रामाणिक पुराने ज़माने की अपील के लिए फ्यूल-फिलर कैप के साथ-साथ ज़्यादा आराम के लिए क्लासिक शैली वाली क्विलटेड टैन वाली सीट की सुविधा है। 155 मिमी आगे की ओर स्थित फॉरवर्ड-सेट फुट पेग की पेशकश, राइडिंग के एर्गोनॉमिक्स को और बढ़ाती है।

अपने स्टेल्थी एक्सटीरियर के साथ, जावा पेराक एक शक्तिशाली 334सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन से चलता है जो रोमांचकारी 29.9पीएस@7500आरपीएम और 30एनएम@5500आरपीएम का परफॉर्मेंस प्रदान करता है, और यह अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एक्सलेरेशन और ब्रेकिंग के साथ शानदार प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। इस बाइक में कॉन्टिनेंटल के डुअल-चैनल एबीएस के साथ बड़े बायब्रे डिस्क ब्रेक (280 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर) की सुविधा है, साथ ही बोझिल शहरी यात्रा के दौरान हल्के क्लच एक्शन के लिए असिस्ट और स्लिप क्लच भी है। साथ ही, इसमें नया सात-चरण प्रीलोड समायोज्य मोनो-शॉक शानदार और आरामदायक सवारी सुनिश्चित करता है।

इस बीच, नियो-रेट्रो संग्रह की जावा 42 बॉबर रेंज अब अधिक सुलभ और व्यावहारिक हो गई है, जावा 42 बॉबर मूनस्टोन व्हाइट वेरिएंट की कीमत 2.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

2024 के लिए दो नए ट्रिम हैं, मिस्टिक कॉपर और जैस्पर रेड डुअल-टोन वेरिएंट अब प्रीमियम डायमंड-कट अलॉय व्हील के साथ उपलब्ध हैं। एलईडी लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, यूएसबी चार्जिंग, एडजस्टेबल सीट और मल्टिपल लगेज विकल्पों जैसी आधुनिक सुविधाओं के फुल सेट के साथ, 42 बॉबर फॉर्म और फंक्शन के बीच एक अच्छा संतुलन बनाता है।

इस लॉन्च पर अपनी टिप्पणी में, जावा येज़्दी मोटरसाइकिल के मुख्य कार्यकारी, आशीष सिंह जोशी ने कहा, "जावा पेराक जल्द ही हमारे सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों में से एक बन गया, जो भारत के बढ़ते महत्वाकांक्षी बाज़ार का प्रमाण है। 42 बॉबर ने इस खंड में हमारे दबदबे को और मज़बूत किया। बॉबर माइंडसेट अर्जित किया गया माइंडसेट है; या तो आपके पास यह होता है या नहीं होता है। यह जानने के लिए कि क्या आपके पास यह है, आपको इसकी सवारी करनी चाहिए। जावा पेराक का नया डिज़ाइन आपको इसके डार्क साइड की ओर आकर्षित करता है!"

जावा पेराक, जावा 42 बॉबर के साथ, जावा येज़्दी मोटरसाइकिलों के लिए मौजूदा 'फैक्ट्री कस्टम' पोर्टफोलियो बनाता है, जो मौजूदा लाइनअप का पूरक है जिसमें जावा 350, जावा 42, येज़्दी रोडस्टर, येज़्दी स्क्रैम्बलर और येज़्दी एडवेंचर शामिल हैं।

ताज़ा समाचार

Categories