Breaking News

स्पिनी ने गुरूग्राम में महिलाओं के लिए आयोजित किया ड्राइव-इन इवेंट

https://pioneerhindi.com/storage/article/DIUbSFPUUYCcrXRrx5oZMbaw9BozgjmriHf9iUSO.jpg

गुरूग्राम: डाइवर्सिटी और इन्क्लूज़न को बढ़ावा देते हुए सैकण्ड हैण्ड कारों के लिए भारत के प्रमुख प्लेटफार्म स्पिनी ने मार्च 2024 में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, इस दौरान प्लेटफार्म पर 46 फीसदी कारें महिलाओं द्वारा खरीदी गई हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने और अपनी महिला क्लाइंट्स के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए स्पिनी ने गुरूग्राम के सेक्टर 58 स्थित सनसेट ड्राइव-इन सिनेमा में एक ड्राइव-इन सिनेमा इवेंट का आयोजन किया। विभिन्न वर्गों की महिलाओं एवं उनके परिवारों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, जहां उन्हें सितारों से भरे आसमान के नीचे एक जादूई शाम का आनंद उठाने का अवसर मिला। स्पिनी हमेशा से आम लोगों को आटोमोबाइल्स के साथ जोड़ने के लिए प्रयासरत रहा है। इसी दृष्टिकोण के साथ इस ड्राइव-इन सिनेमा ने महिलाओं एवं बच्चों को ऐसा वाइब्रेन्ट प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जहां उन्हें एक दूसरे के साथ जुड़ने और मनोरंजन से भरपूर शाम का लुत्फ़ उठाने का अवसर मिला।

इस अवसर पर उत्साह व्यक्त करते हुए श्री हनीष यादव, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट ने कहा, ‘‘स्पिनी में हम ऐसे इन्क्लुज़िव स्पेसेज़ का निर्माण करना चाहते हैं जहां हर किसी का स्वागत किया जाए और हर किसी को महत्व दिया जाए। यह ड्राइव-इन सिनेमा इनीशिएटिव हमारी इसी सोच को दर्शाती है। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से लोग इस मंच पर एकजुट हुए और एक साथ मिलकर सिनेमा का आनंद उठाते हुए सौहार्द्र के बंधन में बंध गए।’’

इस आयोजन के साथ स्पिनी ने अपने उपभोक्ताओं को अनोखा अनुभव प्रदान करने की यात्रा में एक और उपलब्धि का जश्न मनाया। ड्राइव-इन सिनेमा की ज़बरदस्त सफलता के बाद स्पिनी, उपभोक्ताओं को विविध एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए आने वाले समय में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

ताज़ा समाचार

Categories