Breaking News

बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने किया झांग कॉलोनी स्थित कल्याण ज्वेलर्स के रोहतक के पहले शोरूम का उद्घाटन

https://pioneerhindi.com/storage/article/W9EfJFp8c9TywJgTHdUH2rebmlqNIHCvQmvoWqS3.jpg

रोहतक : भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज रोहतक के दिल्ली रोड पर स्थित झांग कॉलोनी में अपना नया शोरूम खोला। बॉलीवुड स्टार, मलाइका अरोड़ा ने इस शोरूम का उद्घाटन किया, जिसमें कल्याण ज्वेलर्स के विभिन्न संग्रहों से डिज़ाइन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। ग्राहक यहां विश्व स्तरीय माहौल के साथ अनोखा अनुभव प्रदान करने वाली अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं।

उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार, मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मुझे आज कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन के लिए यहां उपस्थित होकर खुशी हो रही है। कल्याण ज्वेलर्स का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। यह एक ऐसा ब्रांड जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक-केंद्रितता के सिद्धांतों पर दृढ़ है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, साथ ही सेवा-समर्थित खरीदारी का आनंद लेंगे और कंपनी द्वारा पेश किए गए आभूषण संग्रह की विविध श्रृंखला से अपने लिए अनुकूल उत्पाद की तलाश करेंगे।

कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने नए शोरूम के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, “रोहतक में कल्याण ज्वेलर्स के नया शोरूम खोलने का उद्देश्य है, एक समग्र परितंत्र बनाकर और हमारे ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा कर, उनके खरीदारी के अनुभव को बढ़ाना। हम कंपनी की विश्वसनीयता और पारदर्शिता के विचार के प्रति प्रतिबद्ध रहते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान कर, अपनी वृद्धि जारी रखना चाहते हैं। कल्याण ज्वेलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान देने के साथ उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विशाल श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।“

इस लॉन्च के मद्देनज़र कल्याण ज्वेलर्स ने कई किस्म के रोमांचक ऑफर की घोषणा की है ताकि ग्राहकों को इस नए शोरूम से आभूषण की खरीद पर अधिकतम लाभ मिले। ब्रांड ने यह भी घोषणा की है कि कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट जो बाज़ार में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है, वह नए शोरूम से आभूषणों की खरीद पर लागू होगा। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध हैं।

ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है।

कल्याण ज्वेलर्स के इस नए शोरूम में लोकप्रिय ब्रांड जैसे मुहूर्त (विवाह के आभूषण), मुद्रा (हाथ से बने पुराने डिज़ाईन के आभूषण), नीमा (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोज़मर्रा पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च किए गए ब्रांड, लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) के आभूषण उपलब्ध होंगे।

ताज़ा समाचार

Categories