Breaking News

दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद सोसाइटी, सीकरी, फरीदाबाद और कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज के सहयोग से समाज की ओर एक बड़ा कदम

https://pioneerhindi.com/storage/article/TK06cD1vjHHba46b4cCtf3mBfkkxEgYLdYMI5Bfv.jpg

फरीदाबाद: दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद सोसाइटी, सीकरी, फरीदाबाद के स्कूल के छात्र-छात्राओं को "कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज" ने एक सामाजिक और शैक्षिक कदम के रूप में एक महत्वपूर्ण स्थल "देवश्रय गौशाला" का दौरा किया।

"गौ सेवा के महत्व को जानने का मौका"

इस दौरे के दौरान, बच्चों को गौ सेवा और गौ शाला की गतिविधियों के बारे में जागरूक किया गया। उन्हें यह समझाया गया कि हमें में अपने आस-पास के पक्षियों और जानवरों की कैसे सेवा करनी चाहिए,और कैसे देखभाल करनी चाहिए। इसके साथ ही, दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद सोसायटी की प्रिंसिपल, माया विजयन ने बच्चों को इस समाजिक उत्सव के महत्व को समझाया और उन्हें जिम्मेदारियों के प्रति सचेत रहने की प्रेरणा दी।

"कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज की जिम्मेदारी"

यह इवेंट दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद सोसाइटी, सीकरी, फरीदाबाद और "कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज" के साथ मिलकर आयोजित किया गया था। हम उम्मीद करते हैं कि यह इस एरिया में एक नई शुरुआत का हिस्सा बनेगा और लोगों को समाज के महत्वपूर्ण विषयों में जागरूक करेगा।

"सेवा का अनुभव जो जीवन भर याद रहेगा"

कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज हमेशा समाज के लिए उपयोगी कार्य करता रहेगा और लोगों को जागरूक करता रहेगा। हम आशा करते हैं कि यह सफल इवेंट हमारे शहर में सामाजिक परिवर्तन की शुरुआत करेगा।

ताज़ा समाचार

Categories