भाजपा के मौजूदा सांसद को टिकट नहीं मिलने के बाद खाली किया सरकारी बंगला

Dec. 19, 2006, 6:05 p.m.

  • 33
None, None

Posted By: admin

Bhopal BJP MP Alok Sanjar : चुनाव हारने के बाद तमाम नोटिसों के बावजूद नेताओं द्वारा सरकारी बंगला खाली नहीं करने के वाकिये तो काफी सुनने को मिलते हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव में महज टिकट नहीं मिलने के बाद मौजूदा सांसद का सरकारी आवास खाली करना कुछ नया सा है।

भोपाल सीट से टिकट कटने के बाद भाजपा के मौजूदा सांसद आलोक संजर ने अपना सरकारी बंगला रविवार को खाली कर दिया और निजी आवास में शिफ्ट हो गए हैं।

मैंने दो दिन पहले मुझे आवंटित किया गया सरकारी बंगला खाली कर दिया : संजर

2014 में लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे संजर को भोपाल के स्वामी दयानंद नगर में सरकारी बंगला बी-19 आवंटित किया गया था। संजर ने बताया कि उन्होंने रविवार सरकारी मकान छोड़ दिया और वह अरेरा कॉलोनी क्षेत्र में रेलवे हाउसिंग सोसायटी में स्थित अपने निजी मकान में शिफ्ट हो गए हैं।

Lok Sabha Election 2019 : Bhopal BJP MP Alok Sanjar

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है, वहीं भाजपा ने उनके मुकबले मालेगांव विस्फोट मामलों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दांव लगाया है।

संजर ने पीटीआई भाषा से कहा, मैंने दो दिन पहले मुझे आवंटित किया गया सरकारी बंगला खाली कर दिया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस के उम्मीदवार और वर्तमान में प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा को 3.60 लाख से अधिक मतों से पराजित किया था।

Tags:
Related Posts